22 October 2015

गलत, आदमी गलत..!! नए रैप के साथ वापिस लौटे रैपर वंकिम, धूम मचा रहा गाना, देखें वीडियो

लड़भड़ोल: लडभड़ोल क्षेत्र में रैप युग की शुरुआत करने वाले रैपर वंकिम ने अपना न्य हिंदी रैप लांच कर दिया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों इसी रैपर का जलवा छाया हुआ है। 23 वर्षीय अविनाश ठाकुर उर्फ़ वंकिम का यह रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। लोगों ने इन वंकिम रैपर की क्रियेटिविटी की तारीफ की है। इन्होंने प्रोफेशनल रैपर स्टाइल में इस रैप सॉन्ग को तैयार किया है।

खुद ही लिखा है, खुद ही गाया
गाने का टाइटल "गलत" है। और यह गाना एक रैप सॉन्ग है। खास बात ये है कि इस गाने को वंकिम ने खुद ही लिखा है और खुद ही आवाज़ दी है। इस रैप के बाद, यकीनन दर्शकों के जहन में गली बॉय की यादें एक बार फिर ताज़ा हो जाएंगी। वंकिम की प्रतिभा से प्रभावित होकर लडभड़ोल क्षेत्र के कई लोग उनकी सरहाना कर रहे है।

त्रैंबली गांव से रखते हैं संबध
बता दें कि अविनाश ठाकुर मूल रुप से लडभड़ोल क्षेत्र के त्रैंबली गांव से संबध रखते है। सोशल मिडिया पर यह आते ही यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। लडभड़ोल.कॉम से बात करते हुए वंकिम ने बताया की वह रैप के नक्शेकदम पर चलकर नाम कमाना चाहते है। बता दें की लगभग 2 महीने पहले भी वंकिम ने एक रैप सांग तैयार किया था। "सुर्खी" नामक इस रैप को यू-ट्यूब पर अब तक लगभग 14 हजार व्यूज मिल चुके है। वहीं नए रैप "गलत" को यू-ट्यूब पर अब तक लगभग 9 हजार लोग देख चुके है।

देखें वीडियो :





loading...
Post a Comment Using Facebook