22 October 2015

लडभड़ोल क्षेत्र के व्यक्ति ने पुलिस को दी लिखित शिकायत, तीन युवक फ़ोन पर पत्नी को कर रहे तंग

लडभड़ोल : लड़भड़ोल क्षेत्र के एक गांव में अकेली महिला को मनचले युवकों द्वारा मोबाइल फोन पर परेशान किया जा रहा है। एक अखबार में छपी खबर के अनुसार महिला के पति ने अब जोगिंद्रनगर पुलिस की शरण ली है। महिला के पति ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में क्षेत्र के तीन युवकों के नाम और मोबाइल नंबर सौंपकर पत्नी को परेशान करने का आरोप लगाया है।

तीन युवक करते है फोन
पुलिस को दी शिकायत में पति ने बताया कि परिवार के भरणपोषण व आजीविका कमाने के लिए वह घर से बाहर जाता है तो तीन युवक अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उसकी पत्नी को परेशान करते हैं। वह तीनों मोबाइल फोन पर उसकी पत्नी से अश्लील बातें करते हैं। युवकों की इस घटिया हरकत से उसकी पत्नी सहम गई है। अब उसने अपना मोबाइल फोन उठाना भी बंद कर दिया है।

छानबीन शुरू
पुलिस को बताया कि उसकी पली को मोबाइल फोन पर परेशान करने वाला आइपीएच विभाग का कथित बेलदार भी शामिल हैं। जोगेंद्रनगर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि अलग-अलग मोबाइल फोन नंबर से पत्नी को परेशान करने की लिखित शिकायत पति द्वारा सौंपी गई है। पुलिस छानबीन कर रही है।

बहुत महत्वपूर्ण नोट : ऊपर दिखाई गयी फोटो सांकेतिक है। यह पीड़ित महिला की असली फोटो नहीं है। पीड़ित महिला की पहचान उजागर करना कानूनन जुर्म है।





loading...
Post a Comment Using Facebook