22 October 2015

लडभड़ोल बाजार में स्थापित की गयी 15 मीटर ऊंची हाईमास्ट लाइट, अँधेरे से मिला छुटकारा

लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्रवासियों को प्रशासन ने सावन महीने से पहले खुश होने का मौका दे दिया है। दरअसल लडभड़ोल बाजार को जल्द से अंधेरे की समस्या से छुटकारा मिल गया है। लडभड़ोल बाजार में सोमवार को हाईमास्ट लाइट लगा दी गयी है। इस लाइट की ऊंचाई 15 मीटर की है। इस हाईमास्ट लाइट से अंधेरे में बसों का इंतज़ार करने वाले तथा देर-सवेर बाजार से घर जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी।

इतनी है लागत
लगभग 1 लाख 60 हजार रूपए की लागत वाली इस हाईमास्ट लाइट का खर्च सांसद रामस्वरूप शर्मा द्वारा वहन किया गया है। 18 पंचायतों के सैकड़ों लोगों रोजाना लडभड़ोल बाज़ार आते है लेकिन बाजार में अभी तक कोई हाईमास्ट लाइट नहीं लगाई गयी थी। जिससे सड़कों एवं गलियों में शाम होते ही अंधेरा छा जाता था तथा हादसे का खतरा भी बना रहता था।

रेन बसेरे के सामने लगाई गयी
सांसद रामस्वरूप शर्मा ने क्षेत्रवासियों को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए पहल की है। इसके लिए उन्होंने पिछले सप्ताह ही खरीद का प्रस्ताव तैयार कर प्रशाशन के पास मंजूरी के लिए भेज दिया था। मंजूरी मिलते ही लाइट को लडभड़ोल बाजार में स्थापित कर दिया गया है। इस हाईमास्ट लाइट को लडभड़ोल बाजार के रेन बसेरे के सामने निचली तरफ को लगाया गया है।






loading...
Post a Comment Using Facebook