22 October 2015

ममान-बनांदर पंचायत के सेंठी गांव का व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, पढ़ें पूरी डिटेल

लडभड़ोल : सोमवार शाम को लडभड़ोल क्षेत्र में कोरोना का एक नया मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। सोमवार शाम को लडभड़ोल क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव केस आने की खबर भारी बारिश के बीच भी आग की तरह सोशल मीडिया में फ़ैल गई।

12 जुलाई को पहुंचा था घर
लडभड़ोल.कॉम को मिली जानकारी के अनुसार यह मामला क्षेत्र की ममान-बनांदर पंचायत के सेंठी गांव में सामने आया है। कोरोना संक्रमित व्यक्ति 12 जुलाई को कर्नाटक से वापिस लौटा है। तब से लेकर यह अपने घर पर होम क़्वारंटीन पर था। शनिवार 25 जुलाई को व्यक्ति का लडभड़ोल के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र अस्पताल में कोरोना सैंपल लिया गया था जिसकी रिपोर्ट सोमवार शाम को पॉजिटिव पायी गई। बता दें की 34 वर्षीय यह व्यक्ति मर्चेंट नेवी में कार्यरत है।

तमाम अधिकारी सेंठी पहुंचे
रिपोर्ट मिलते ही लडभड़ोल क्षेत्र का स्वास्थ्य विभाग भी सतर्क हो गया है और तमाम बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके है। संक्रमित व्यक्ति को मंडी से आ रही स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस द्वारा जोगिंदरनगर या फिर ढांगसीधार स्थित कोविड सेंटर में भर्ती करवाया जायेगा।

कोरोना संक्रमित होना गुनाह नहीं
कोरोना रिपोर्ट की पुष्टि होते ही लडभड़ोल क्षेत्र की सोशल मीडिया में इस घटना की तरह-तरह की न्यूज़ कटिंग वायरल हो रही है। यहां हम बता दें की कोविड संक्रमित होना कोई गुनाह नहीं है। सोशल मीडिया में लोग संक्रिमत व्यक्ति की पूरी जानकारी पढ़ना चाहते है लेकिन निजता के कारण यह सम्भव नहीं है। आप यह खबर लडभड़ोल क्षेत्र की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट लडभड़ोल. कॉम पर पढ़ रहें है।

नोट : ऊपर दिखाई गयी फोटो सेंठी गांव में बनी वर्षा शालिका के पास ली गयी है।





loading...
Post a Comment Using Facebook