22 October 2015

विकास कार्यों को लेकर सीधे मुख्यमंत्री से मिले ऊटपुर पंचायत के प्रधान संजय चौहान, पढ़ें पूरी खबर

लडभड़ोल : लडभड़ोल तहसील क्षेत्र की सबसे बड़ी पंचायतों में से एक ग्राम पंचायत ऊटपुर के नवनिर्वाचित प्रधान संजय चौहान ने प्रधान बनते ही ऊटपुर पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने की दिशा में अपने कदम बढ़ाना शुरू कर दिए है। इसी कड़ी में संजय चौहान ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की है। उन्होंने यह भी दिखा दिया है की असल में पंचायत प्रधान कैसा होना चाहिए।

शिमला में हुई मुलाकात
संजय चौहान शिमला में स्थित हिमाचल प्रदेश सचिवालय में ऊटपुर पंचायत में लंबित पड़े विकास कार्यों व योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिले और अपनी पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने के लिए आशीर्वाद माँगा। संजय चौहान ने ऊटपुर पंचायत में विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री को वित्तीय सहायता के लिए मांगपत्र सौंपा जिसपर पर मुख्यमंत्री ने स्वीकृति प्रदान की है।

विस्तार से हुई चर्चा
प्रधान संजय चौहान ने पंचायत में हो रहे विकास कार्यों पर आ रही अड़चनों के बारे में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने आश्वाशन दिया है की पंचायत में हो रहे किसी विकास कार्य पर कोई भी अड़चन आने नहीं दी जाएगी। संजय चौहान ने कहा की उन्होंने मुख्यमंत्री को पूरी पंचायत को भगवामय बनाने का भरोसा भी दिलाया है।

सेना से सेवानिवृत है संजय चौहान
बता दे की संजय चौहान हाल ही में ग्राम पंचायत ऊटपुर से प्रधान बने है। संजय चौहान की छवि एक शिक्षित युवा और तेजतर्रार व्यक्ति की है जो सिर्फ अपनी पंचायत ही नहीं बल्कि तहसील क्षेत्र की जन समस्याओं से जुड़े हुए मुद्दों को उठाते रहते हैं और उन मुद्दों को हल करते हैं। संजय चौहान भारतीय सेना से सेवानिवृत है। वह चुनाव से पहले ही सभी प्रकार के भत्तों को दान देने की बात भी कह चुके है। संजय चौहान की मुख्यमंत्री से मुलाकात ऊटपुर पंचायत के हर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।







loading...
Post a Comment Using Facebook