BREAKING
  • लडभड़ोल.कॉम में आपका हार्दिक स्वागत है, लडभड़ोल क्षेत्र की हर खबर सबसे पहले सबसे तेज़ पाने के लिए बने रहे लडभड़ोल.कॉम के साथ


  • लडभड़ोल : लडभड़ोल के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं कितनी बदहाल है इसका नज़ारा सोमवार शाम को फिर एक बार देखने को मिला है। यह हालत एक बार नहीं पिछले कई सालों से ऐसे ही बने हुए है। अब तो मीडिया में छप रही खबरों का भी अस्पताल प्रशासन पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। पिछले 3 सालों में लडभड़ोल.कॉम कई बार ऐसी खबरें पेश कर चुका है। अधिकारी हमेशा जिमेवार डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात करते है। अफ़सोस यह की वह सिर्फ बात ही करते है कार्यवाही नहीं करते।

    लडभड़ोल अस्पताल में नहीं मिला डॉक्टर
    अमर उजाला अख़बार में छपी खबर के अनुसार सोमवार को पंजालग की एक महिला को सुअर ने हमला कर घायल कर दिया। घायल अवस्था में परिजनों ने उसे अस्पताल लाया लेकिन लडभड़ोल अस्पताल में डॉक्टर नहीं मिला। लडभड़ोल स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में केवल चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। परिजनों ने क्वार्टर से नर्स को बुलाया तब जाकर प्राथमिक उपचार हुआ। घायल महिला के परिजनों ने बताया कि घायल अवस्था में महिला को देर तक डॉक्टरों का इंतजार करना पड़ा , लेकिन वह नहीं मिले। नर्स ने महिला के सिर पर 13 टांके और घर भेज दिया ।

    जंगली सुअर ने किया था हमला
    पंजालग गांव की महिला सरिता देवी ( 48 ) के पति अशोक कुमार ने बताया कि सोमवार को करीब 3 बजे सड़क में एक जंगली सुअर ने उनकी पत्नी पर हमला कर दिया । इसके चलते महिला को 108 की सहायता से इलाज के लिए लडभड़ोल सीएचसी लाया गया था।

    स्वास्थ्य सेवाओं की हालत बदतर
    लडभड़ोल में स्वास्थ्य सेवाओं की बदतर होती दशा से लोगों की जान पर बन गई है । कुछ दिन पहले भी एक महिला को बंदरों ने काट लिया था उस महिला को भी डाक्टर नहीं मिलने के कारण उपचार नहीं मिला था और महिला ने निजी अस्पताल में इलाज करवाया था।

    डॉक्टर से मांगा जाएगा जवाब
    सीएमओ डॉ . जीवानंद चौहान से इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की कमी से समस्याएं आ रही हैं लेकिन सीएचसी लडभड़ोल में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। डाक्टर के वहां पर न होने के बारे में जवाब तलब किया जाएगा। अगर कोई कोताही की गई होगी तो इस पर कार्रवाई होगी।

    लडभड़ोल क्षेत्र में आज इन लोगों का जन्मदिन है। देखने के लिए नीचे क्लिक करें।


    👉


    • सूअर के हमले में घायल महिला
    पिछली खबर अगली खबर

    इस खबर के बारे में अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लडभड़ोल क्षेत्र के कुछ बेहतरीन वीडियो

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)