BREAKING
  • Amit weds Shiwani
  • लडभड़ोल : शुक्रवार को विधायक प्रकाश राणा, सांसद रामस्वरूप शर्मा, भाजपा के जिला महामंत्री पंकज जम्वाल व जिला परिषद संजीव शर्मा ने सिमस के वर्तमान बस स्टैंड से एक किलोमटेर आगे तक बनी सड़क को बस योग्य बनने के बाद हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया। ग्रामीणों द्वारा विधायक व सांसद का सिमस गांव पहुँचने पर ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद बस स्टैंड पर विधिवत पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

    पहले थी सिर्फ जीप योग्य सड़क
    इससे पहले मंदिर व सिमस गांव तक बस योग्य सड़क न होने के कारण लगभग एक किलोमीटर पैदल चलना पड़ता था। गांववासियों का कहना है की भारी भरकम सामान को ले जाने में दिक्क्त होती थी लेकिन अब पुरे गांव तक बस योग्य सड़क पहुंच गयी है जिससे लोगों को हो रही परेशानी से निजात मिलेगी।

    विधायक ने दी बधाई
    विधायक प्रकाश राणा जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज सिमस वासियों बधाई दी और कहा वह सिर्फ विकास के माध्यम से राजनीति करने में विश्वास करते है और उनका एकमात्र उदेश्य क्षेत्र जनता की सेवा करना तथा सहूलियतें प्रदान करना है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने क्षेत्र वासियों की समस्याओं को समझा सभी मांगो को पूरा किया है।

    मोदी को वोट देने की अपील
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए प्रकाश राणा ने कहा की सारा विश्व मोदी की कर्यप्रणाली का कायल है। नरेंद्र मोदी ने देश को इतना शसक्त कर दिया है कि हिंदुस्तान का नाम विश्व के टॉप 5 देशों में आता है। आज भारतवासी ही नही समस्त विश्व के लोग उन्हें फिर से प्रधानमंत्री जी की सीट पर फिर से देखना चाहते हैं। उन्होंने जनता से अनुरोध करते हुए कहा की इस बार भी लोकसभा के चुनावों में रामस्वरूप को नही मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करेंगे।

    यह रहे उपस्थित
    आगे उन्होंने कहा की यह चुनाव राम स्वरूप शर्मा का चुनाव नहीं है ये चुनाव मोदी का चुनाव है। इसलिए मोदी जी को एक बार फिर से प्रधामंत्री बनाने पके लिए रामस्वरूप शर्मा को हमे भारी बहुमत से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजना होगा ताकि हमारा देश सुरक्षित हाथों में रहे। विधायक ने सिमस वासियों की मांग पर जल्द ही गाँव के नए बस स्टैंड पर वर्षा आश्रल्या बनाने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर विशेष रूप से जिला महामंत्री पंकज जम्वाल, जिला परिषद संजीव शर्मा, बूथ प्रधान ब्रह्मदास, माता सिमसा के पुजारी राजीव राय आदि ओर गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

    देखें कुछ तस्वीरें :

    "
    पिछली खबर अगली खबर

    अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)