BREAKING
  • लडभड़ोल क्षेत्र में कई दिनों बाद निकली धूप, मौसम हुआ एकदम साफ़, लोगों को मिली भारी बारिश से राहत
  • लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र में सोमवार को दो विभिन्न आग की घटनाओं में एक महिला तथा एक बच्ची घायल हो गयी है। इन दोनों अलग-अलग घटनाओं में एक 11 वर्षीय बालिका और एक महिला के झुलसने का समाचार मिला है। दोनों घटनाएं सोमवार सुबह दर्ज की गई है।

    जमथला में महिला पर गिरी उबलती दाल
    लड़भड़ोल.कॉम को प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना में भड़ोल पंचायत के गांव जमथला निवासी सीमा देवी 30 वर्ष पत्नि अशोक कुमार सोमवार सुबह अपनी रसोई में खाना बना रही थी तो अचानक कुकर के फटने से कुकर में उबलती दाल सीमा की आंखों और चेहरे पर गिरने से उसकी दोनों आँखें झुलस गई। हादसे के बाद महिला को 108 एंबुलेंस की मदद से लड़भड़ोल अस्पताल लाया गया।

    मोरतन में बच्ची झुलसी
    दूसरी घटना में दलेड़ पंचायत के गांव मोरतन निवासी आरुशी 11 वर्ष स्पुत्री बलबीर सोमवार सुबह चुल्हे के पास बैठी थी तो अचानक उसकी कमीज में आग लग गई जिससे बच्ची की कमर और कुल्हे झुलस गए। उपचार के लिये परिजनों द्वारा महिला और बच्ची को लडभड़ोल के सामुदायिक स्वासथ्य केंद्र लाया गया जहां पर मौजूद डाक्टर रोहित चौहान ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पालमपुर के अस्पताल के लिये रैफर कर दिया।

    पालमपुर में चल रहा उपचार
    डाक्टर रोहित चौहान ने बताया कि आग से आरुशी के कुल्हे व कमर झुलसी है जो कि 12 से 15 प्रतिशत है जबकि सीमा देवी की दोनों आखें झुलसी और हल्का सा चेहरा भी झुलसा है। उन्होने बताया कि महिला और बच्ची दोनों को पालमपुर के सिविल अस्पताल के लिये रैफर किया गया है। महिला और बच्ची दोनों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से पायलट सुनील कुमार व इएमटी जालपा द्वारा पालमपुर के अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर दोनो उपचाराधीन हैं।

    "
    पिछली खबर अगली खबर

    अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)