BREAKING
  • तुलाह में अंडर-19 छात्र वर्ग के टूर्नामेंट सम्पन्न, ऊटपुर स्कूल बना ओवरआल चैम्पियन
  • जोगिंद्रनगर: जोगिंद्रनगर-सरकाघाट रोड पर एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक सूमो (HP 28 9246) के हादसे शिकार होने से चालक और नौ महिलाएं घायल हो गईं। जानकारी के अनुसार, हादसा मंडी जिले में जोगिंद्रनगर-सरकाघाट रोड पर बसाही के पास हुआ है। हादसा कैसे हुआ इसका पता नहीं चल पाया है।

    9 महिलाएं थी सवार
    यहां टाटा सूमो खाई में गिर गई। गाड़ी में नौ महिलाएं सवार थीं। सभी को चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि गंभीर घायल एक महिला को कांगड़ा के टांडा रेफर किया गया है। हादसा की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

    यह हुई घायल
    हादसे में मीना पत्नी रणजीत, कौशल्या देवी पत्नी नानक चंद, सुनीता देवी पत्नी रोशन लाल, रूमा देवी पत्नी कुलदीप चंद, सोमा देवी पत्नी जयराम, रूमा देवी पत्नी दुनी चंद, रीना देवी पत्नी कृष्ण चंद, गोदावरी पत्नी नत्था सिंह, सुंफली देवी पत्नी सुखराम व चालक रोशन लाल पुत्र अच्छरू राम निवासी सभी कौंसिल धर्मपुर घायल हुए हैं।

    गेहूं की कटाई के लिए जा रही थी महिलाएं
    बताया जा रहा है कि महिलाएं जोगिंद्रनगर में रिश्तेदार के घर गेहूं की कटाई के लिए जा रही थी। इस दौरान बसाही धार के पास ड्राइवर वाहन से नियंत्रण खो बैठा और और टाटा सूमो खाई में जा गिरी। फिलहाल पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

    तस्वीरें देखिये :

    "
    पिछली खबर अगली खबर

    अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)