BREAKING
  • लडभड़ोल.कॉम में आपका हार्दिक स्वागत है, लडभड़ोल क्षेत्र की हर खबर सबसे पहले सबसे तेज़ पाने के लिए बने रहे लडभड़ोल.कॉम के साथ


  • लडभड़ोल : लडभड़ोल क्षेत्र को जिला काँगड़ा से जोड़ने वाला लोगों की आशाओं का पुल जल्द ही तैयार होने वाला है। लडभड़ोल मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर दूर स्थित जमथला गांव के पास बन रहे इस पुल का निर्माण मार्च 2021 तक पूरा हो जाएगा। इस पुल निर्माण में लगभग 7 करोड़ रूपए खर्च किये जा रहे है।

    60% कार्य पूरा
    यह पुल बैजनाथ के ढंडोल और तहसील लडभड़ोल के जमथला गांव के बीच बिनवा नदी पर बन रहा है। बिनवा नदी पर बन रहा यह पुल जमथला को ढंडोल से जोड़ेगा। पुल का 60 प्रतिशत कार्य हो चुका है। इस पुल पर यातायात शुरू होने से लडभड़ोल क्षेत्र के सैकड़ों लोगों को फायदा होगा।

    मार्च में होगा जनता को समर्पित
    लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता संजीव सूद ने बताया कि इस पुल का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है। विभाग ने अक्तूबर से दिसंबर तक कार्य पूरा करने का लक्ष्य रखा था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण समस्या आई है। अब इस पुल को मार्च 2021 तक पूरा करके जनता को समर्पित कर दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि पुल के निर्माण कार्य पर करीब सात करोड़ लागत आएगी।

    पिछली खबर अगली खबर

    इस खबर के बारे में अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लडभड़ोल क्षेत्र के कुछ बेहतरीन वीडियो

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)