BREAKING
  • लडभड़ोल.कॉम में आपका हार्दिक स्वागत है, लडभड़ोल क्षेत्र की हर खबर सबसे पहले सबसे तेज़ पाने के लिए बने रहे लडभड़ोल.कॉम के साथ


  • पालमपुर : बैजनाथ से पालमपुर वाया पचंरुखी आ रही एक निजी बस होल्टा टीसीपी (पालमपुर) के पास एक नाले में गिर गई। इससे चालक समेत 22 लोग घायल हो गए हैं। पेड़ से बस नहीं रुकती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। सभी घायलों की हालत ठीक है। लेकिन, इसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

    घायलों को घटनास्थल से 108 एबुलेंस से लाया गया, जबकि पुलिस घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंच गई। वहीं, विस अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल, एसडीएम अजीत भारद्वाज और डीएसपी विकास धीमान भी मौके पर पहुंचे। एसडीएम अजीत भारद्वाज ने कहा कि घायलों को फौरी राहत के तौर पर गंभीर रूप से घायल लोगों को पांच हजार रुपये और हल्की चोट आने वालों को दो से तीन हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आप यह खबर लडभड़ोल.कॉम वेबसाइट पर पढ़ रहे है।

    पुलिस के मुताबिक रविवार शाम को एक निजी बस बैजनाथ से पालमपुर वाया पंचरुखी पालमपुर आ रही थी। बस होल्टा के पास पहुंची तो एक गहरे नाले में गिर गई। हालांकि, बस एक पेड़ से नाले के ऊपर ही फंस गई नहीं तो यह बस सीधे गहरे नाले में गिर सकती थी और एक बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस को दिए बयान में सवारियों ने बताया है कि बस की रफ्तार तेज नहीं थी। पालमपुर पुलिस थाना प्रभारी गुरबचन सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर लगे जाम को खुलवाया और पूरे घटनास्थल का जायजा लिया।

    सड़क दुर्घटना में घायल लोगों में रजनी देवी, रवि कुमार, विशाल निवासी फाटा, रंजू अंद्रेटा, सपना कुमारी और तनिश निवासी पंचरुखी, स्वाति और साहिल निवासी संधोल, पायल घुग्गर, प्रिंस, लता देवी, अंजू देवी निवासी पालमपुर, तरसेम चंद बस परिचालक, परस राम मोलीचक्क, दिव्या, अनूप अत्री मौलीचक्क, अदालती प्रसाद जलघर, राज कुमार गोपालपुर, अंजू देवी, बलबीर सिंह निवासी टिक्करी, शिल्पा निवासी जयसिंहपुर और चालक अशोक कुमार निवासी पाहड़ा शामिल हैं।

    डीएसपी पालमपुर विकास धीमान ने कहा कि सभी घायलों का पालमपुर अस्पताल में इलाज हुआ है। सभी घायल ठीक हैं, जबकि कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं। पुुलिस ने चालक अशोक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष बुटेल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन दीक्षित, पार्षद शशि राणा, समाज सेवक गोपाल सूद, महामंत्री रोशन चौधरी, पूर्व विधायक पालमपुर प्रवीण कुमार, भाजयुमो के अध्यक्ष शेर सिंह, चंदन शर्मा और पृथ्वी राज आदि भी अस्पताल पहुंचे।

    देखे विडियो :

    • पालमपुर बस हादसा
    • पालमपुर बस हादसा
    • पालमपुर बस हादसा
    • पालमपुर बस हादसा
    • पालमपुर बस हादसा
    • पालमपुर बस हादसा
    पिछली खबर अगली खबर

    इस खबर के बारे में अपनी राय दें

    आपकी नज़र में विधायक प्रकाश राणा के दो सालों का कार्यकाल अब तक कैसा रहा है ?
    बहुत अच्छा
    अच्छा
    औसत
    खराब
    बहुत खराब
    पता नहीं
    Created with PollMaker

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लडभड़ोल क्षेत्र के कुछ बेहतरीन वीडियो

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)