BREAKING
  • लडभड़ोल.कॉम में आपका हार्दिक स्वागत है, लडभड़ोल क्षेत्र की हर खबर सबसे पहले सबसे तेज़ पाने के लिए बने रहे लडभड़ोल.कॉम के साथ


  • लडभड़ोल : सरकाघाट के पास सोमवार को सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद बीरु गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। इस हादसे से पूरे लडभड़ोल क्षेत्र में शोक की लहर है। इस घटना से पुरे लडभड़ोल में भी मातम छा गया है। बीरु गांव में एक ही परिवार में हुई 5 मौतों ने ताउम्र न भूलने वाले जख्म दिए हैं। हादसे की खबर मिलते ही सभी रिश्तेदार घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

    एक और घायल ने दम तोडा
    लडभड़ोल.कॉम को मिली ताजा सूचना के अनुसार हादसे में एक और घायल ने दम तोड़ दिया है जिससे मृतकों की कुल संख्या अब 6 हो गयी है। परिवार के सदस्य दो गाडिय़ों में सवार थे। दुर्घटनाग्रस्त हुई कार को दूल्हे का चाचा शरीफ खान चला रहा था। सवा पांच बजे के करीब सरकाघाट से 9 किलोमीटर दूर बरांग पुल के समीप पहुंचते शरीफ खान ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया जिससे गाडी पहाड़ी से लुढ़कते हुए करीब 600 फुट नीचे उसी सड़क पर आ गिरी।

    कई पलटे खाते हुए खाते हुए गिरी गाडी
    हादसा इतना भयानक था कि जाइलो पहाड़ी से कई पलटे खाते हुए सीधे ब्रांग पुल के पास आईपीएच विभाग के पंप हाउस के पास उल्टी जा गिरी। उस समय आसपास काम कर रहे ग्रामीणों ने जैसे ही गाड़ी को नीचे गिरते देखा तो वे सब मौके पर पहुंच गए और घायलों को 108 एंबुलेंस से सरकाघाट अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही एसडीएम व एसएचओ मौके पर पहुंच गए। कार में सवार शरीफ खान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना में मारे गए शरीफखान सेना के कैप्टन रिटायर्ड थे।

    मृतकों में सगे भाई बहन भी
    परिवार के अन्य सदस्य जाफर खान, जानकी और शबनम, यास्मीन ने अस्पताल उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में घायल परिवार के चार सदस्यों को हबीब , तस्लीम, जाकरी व दो वर्षीय बच्ची सम्मी को जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया गया है। जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, एक घायल मकसूद का सिविल अस्पताल सरकाघाट में इलाज चल रहा है। मृतकों में दो सगे भाई बहन भी बताये जा रहे है।

    मृतकों की पहचान:
    जानकी पत्नी रजाद खान निवासी बढि़यार(धर्मपुर),
    जाफर खुरैशी पुत्र हबीब खान,
    शबनम पुत्री हबीब खान,
    शरीफ खान पुत्र आलम खान,
    यासमीन पत्नी हनीफ खान,

    घायलों की पहचान :
    मकसूद अंजूम पुत्र सदीक खान,
    तस्लीम पत्नी समसीद खान,
    समीर पुत्र जाकिर हुसैन,
    हबीब खान पुत्र आलम खान,
    जाकिर खान पुत्र शरीफ मोहम्मद

    सगाई करने के बाद लड़भड़ोल लौटते वक्त हुआ हादसा
    आपको बता दें की Xylo गाडी HP 33 T 9268 में सवार होकर परिवार के सभी सदस्य लड़के की सगाई करने भडयार गए थे। भडयार में सगाई करने के बाद लड़भड़ोल लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया।

    हादसे ने झकझोर कर रख दिया पूरा लडभड़ोल
    इस घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से गांव के लोग काफी आहत हैं। इससे गांव का माहौल काफी गमगीन हो गया। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव का हर कोना सुनसान और खामोश दिख रहा था। इस घटना ने बीरु गांव सहित पुरे लडभड़ोल को ही झकझोर कर रख दिया है। दुर्घटना के बाद गांव के किसी भी घर में चुल्हे नहीं जले है। घटना पर जगह-जगह ग्रामीण बैठकर तरह-तरह की चर्चा करते देखे गए है।

    मंगलवार दोपहर को मौसम का बदला मिजाज : बारिश में भीगी लडभड़ोल तहसील, दिन में दिखा रात जैसा नजारा : वीडियो देखने के लिए क्लिक करे

    पिछली खबर अगली खबर

    इस खबर के बारे में अपनी राय दें

    आपकी नज़र में विधायक प्रकाश राणा के दो सालों का कार्यकाल अब तक कैसा रहा है ?
    बहुत अच्छा
    अच्छा
    औसत
    खराब
    बहुत खराब
    पता नहीं
    Created with PollMaker

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लडभड़ोल क्षेत्र के कुछ बेहतरीन वीडियो

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)