BREAKING
  • लडभड़ोल.कॉम में आपका हार्दिक स्वागत है, लडभड़ोल क्षेत्र की हर खबर सबसे पहले सबसे तेज़ पाने के लिए बने रहे लडभड़ोल.कॉम के साथ


  • लडभड़ोल : उपमंडल की लडभड़ोल तहसील के कोलंग गांव में रंगड़ों के हमले से करीब 15 लोग जख्मी हो गए, जिनमें से 7 महिलाओं व 1 पुरुष को जोगिंद्रनगर के सिविल अस्पताल में लाया गया है। जबकि कुछ लोगों ने गांव में ही उपचार करवाया है।

    रंगड़ों के काटने से एक पालतू कुत्ते की मौत हो जाने की भी सूचना प्राप्त हुई है। कहा गया कि कोलंग गांव में मनरेगा के तहत एक रास्ते का निर्माण चल रहा है और महिलाएं उसमें मजदूरी कर रही थीं। दोपहर के समय रंगड़ों के झुंड ने अचानक उन पर हमला कर दिया, जिससे लाख बचाव के बावजूद वह जख्मी हो गईं।

    महिलाओं के लिए घर से रोटी लेकर वहां आए एक बुजुर्ग तेजमल को भी रंगड़ों ने जख्मी कर दिया, जिनकी हालत गंभीर बताई जाती है। सभी जख्मी लोग कोलंग गांव के ही निवासी बताए जाते हैं और कोलंग पंचायत के प्रधान देशराज ने वारदात की पुष्टि की है।

    जोगिंद्रनगर के सिविल अस्पताल में लाई गई घायल महिलाओं में कौशल्या देवी, शीला देवी, बबिता देवी, शीला देवी, ज्ञानी देवी, संतोषी देवी व जुद्धया देवी शामिल हैं, जबकि घायल बुजुर्ग तेजमल को भी अस्पताल में पहुंचाया गया है। एक व्यक्ति शेर सिंह को भी रंगड़ों द्वारा काटे जाने की सूचना है। घटना से गांव व आसपास दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

    पिछली खबर अगली खबर

    इस खबर के बारे में अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लडभड़ोल क्षेत्र के कुछ बेहतरीन वीडियो

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)