BREAKING
  • लडभड़ोल क्षेत्र में कई दिनों बाद निकली धूप, मौसम हुआ एकदम साफ़, लोगों को मिली भारी बारिश से राहत
  • जोगेंद्ररनगर : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर शाम घटासनी के समीप बस व कार की टक्कर में लडभड़ोल क्षेत्र के बगौड़ा गांव के सात लोग घायल हो गए है जिनमें से चार एक ही परिवार के सदस्य हैं। दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर किया गया है। पांच घायल नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में उपचाराधीन हैं।

    लडभड़ोल तहसील के बगौड़ा गांव के दयानंद 31 वर्ष पुत्र प्यार चंद अपनी पत्नी जागृति 30 वर्ष, बेटे अंशुल, बेटी अवनी 4 वर्ष के साथ कार में सुंदरनगर में एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहा थे। जोगेंद्रनगर में उनका एक परिचित संजीव कुमार 33 वर्ष, उसकी पत्नी निशा देवी व बेटा सूर्याश 8 वर्ष कार में बैठे। घटासनी के समीप मंडी की तरफ से आई बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार सातों लोग घायल हो गए।

    स्थानीय लोगों ने निजी वाहन व 108 एंबुलेंस से घायलों को जोगेंद्रनगर अस्पताल पहुंचाया। इनमें से दयानंद तथा सूर्यांश की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

    "
    पिछली खबर अगली खबर

    अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)