BREAKING
  • लडभड़ोल-ऊटपुर सड़क पर भ्रां के पास हादसा, वाहन को पास देते समय सड़क से लुढकी जेसीबी
  • लडभड़ोल: लड़भड़ोल तहसील की पंचायत मतेहड़ गांव लाहला के पायलट ऑफिसर कार्तिक ठाकुर (23) की कोलकाता में मौत हो गई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मौत किस वजह से हुई है। वायु सेना अधिकारियों से मौत की सूचना परिजनों को मिली है।

    सूचना मिलने के बाद कार्तिक ठाकुर के माता-पिता कोलकाता के लिए रवाना हो गए हैं। कार्तिक तीन वर्ष पहले ही सीडीएस की परीक्षा उर्तीर्ण कर वायु सेना में पायलट के पद पर तैनात हुए थे, उनके पिता परविंद्र ठाकुर बीएसएफ में एसआई पद पर तैनात हैं, जबकि माता गृहणी लता ठाकुर है। प्रदेश कांग्रेस सचिव प्रेमनाथ के भांजे कार्तिक लडभड़ोल तहसील की मतेहड़ पंचायत की प्रधान कमला देवी और पूर्व डीएसपी अमर सिंह ठाकुर के पोते थे।

    वह हैदराबाद में तैनात थे। इन दिनों वे कोलकाता में एक्साइज डयूटी पर कोलकाता आए हुए थे। प्रेमनाथ ने कहा कि शनिवार रात को बेटे परविंद्र ठाकुर को वायु सेना के अधिकारियों का फोन आया। फोन पर उन्हें कोलकाता बुलाया गया और उन्हें बताया गया कि पायलेट कार्तिक ठाकुर की मौत हो गई है।

    इस घटना से लडभड़ोल क्षेत्र में सन्नाटा छा गया है। लोग लाहला गांव में मृतक के दादा-दादी को ढांढस बंधाने के लिए पहुंच रहे हैं। कार्तिक की प्रारंभिक पढ़ाई बैजनाथ से हुई, इसके बाद जमा दो तक की पढ़ाई सैनिक स्कूल सुजानपुर टिहरा से पूरी की थी।

    वह बचपन से ही आसमान में उड़ने की चाहत रखता था। मार्च माह में लगभग छह माह पहले घर आ कर कार्तिक ने दादी-दादा को अगली बार साथ ले जाने की बात कही थी।

    "
    पिछली खबर अगली खबर

    अपनी राय दें

    लडभड़ोल की अन्य ताजा खबरें

    लेख

    सबसे अधिक पढ़ी गई खबरें


    महत्वपूर्ण नोट : इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ लडभड़ोल व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली घटनाओ की सुचना लोगों तक पहुंचाना है नाकि किसी की भावनाओ को आहत करना। हमे पूरा यकीन है की इस वेबसाइट पर दिखाई जाने वाली खबरों को सुचना के आदान-प्रदान करने के उदेश्य से ही पढ़ा जायेगा। इस वेबसाइट को उपयोग करने के लिए हमारी नियम और शर्ते जरूर पढ़ ले। अगर आप इन शर्तों से सहमत नही है तो इस वेबसाइट का उपयोग न करे। धन्यवाद। :- अमित बरवाल, संस्थापक, लडभड़ोल.कॉम 


    Designed and Developed by Amit Barwal  (Ootpur)